पूर्व सीएम ने दी डोईवाला को एक और सौगात

रानी पोखरी में हुआ पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हुआ भव्य स्वागत एवँ आभार कार्यक्रम।

रानी पोखरी में राष्ट्रीय लॉ यूनिवर्सिटी की वित्तीय स्वीकृति किये जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक डोईवाला त्रिवेंद्र सिंह रावत का भारतीय जनता पार्टी रानीपोखरी मंडल द्वारा भव्य स्वागत एवं आभार कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने डोईवाला विधानसभा को आदर्श विधान सभा बनाने के लिए सभी वे कार्य किए जो एक आदर्श विधानसभा के लिए जरूरी है डोईवाला में सिपेट कॉलेज जो iit से भी ज्यादा रोजगार परक है,बालावाला में 54 हैक्टेयर में आईसर जो देश के अग्रणी संस्थानो में सुमार है, हर्रावाला में 300 करोड़ की लागत से जच्चा बच्चा व कैंसर सुपर स्पेसलिटी हॉस्पिटल , कास्टगॉर्ड भर्ती केंद्र,सूर्य धार झील, तहसील भवन का निर्माण , एयरपोर्ट का विस्तार,अनेको पुलों का निर्माण पेयजल व्यवस्था ,शिक्षा व्यवस्था, सिंचाई सभी के लिए उन्होंने अनेकों कार्य किए हैं, ।
श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि विधानसभा का पूर्ण अध्ययन होना चाहिए जिससे हम विकास कार्य और अच्छे दृष्टिकोण के साथ कर सकते हैं।और उन्होंने वही किया।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने उत्तराखंड के विकास के लिए कड़े फैसले लेने से भी गुरेज नहीं किया। उनकी सरकार ने कोरोना को पहाड़ पर नहीं चढ़ने दिया अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने भी कोरोना काल में किए गए उनके कार्यों की प्रशंसा की है।
उन्होंने कहा महिला पुरुष में असामनता या गरीबी ,नारों से नहीं हट सकती उसके लिए नीति बनानी होती है और वही काम हमारी सरकार ने किया। महिलाओं को 3 लाख से 5 लाख तक का 0% ब्याज पर ऋण देने के साथ साथ महिलाओं को पति की संपत्ति में अधिकार देने का काम किया । हमने यथार्थवादी राजनीति की, डोईवाला को आदर्श विधानसभा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।उनकी सरकार द्वारा चलाई गई होमस्टे योजना की प्रंशसा प्रधानमंत्री जी ने भी की।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक डोईवाला त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय किसान कल्याण योजना के अंतर्गत 0% ब्याज पर समूहों को व व्यक्तिगत चैक भी वितरित किए।
जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर ने भाजपा कार्यकर्ताओं से केंद्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने की अपील की ।
कर्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री प्रेम पुंडीर ने किया।
इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी संदीप गुप्ता, विधानसभा संयोजक बृज भूषण गैरोला, सहकारी बैंक अध्यक्ष अमित शाह, जिला पंचायत सदस्य अनीता सेमवाल, ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, पूर्व दायित्व धारी शमशेर सत्याल, मण्डल अध्यक्ष राजेंद्र मनवाल, जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत,प्रदीप नेगी,दिवान सिंह रावत, अशोक राज,सुभाष रावत,विनोद राणा,सतीश सेमवाल,नवीन चौधरी,विजय भट्ट, दिनेश सजवाण,जीवन चौहान, पूर्णानंद तिवारी,चांद खान,अरूण शर्मा,ममता नयाल,गीतांजलि रावत,सुचिता,सतेंद्र चौधरी, नरेश रावत,दीवान सोलंकी,नरदेव पुण्डीर,प्रवीण पुण्डीर सहित सैंकड़ो ग्रामीण व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *